बॉलीवुड फिल्म सुमेरु का ट्रेलर उत्तराखंड के मसूरी मे हुआ रिलीज

 बॉलीवुड फिल्म सुमेरु का ट्रेलर उत्तराखंड के मसूरी मे हुआ रिलीज

मसूरी- पहाड़ों की रानी मसूरी मे आज एक   होटल  के कमरे मे आने वाली नयी बॉलीवुड फिल्म  सुमेरू  का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस अवसर  पर  फिल्म के अभिनेता और  अभिनेत्री  फिल्म के निर्माता निर्देशक संगीतकार और अन्य कलाकारों ने शामिल हुए। इस  फिल्म के लेखक, निर्देशक अविनाश ध्यानी हैं और ध्यानी  फिल्म में हीरो की  भूमिका में भी हैं जबकि संस्कृति भट्ट  हीरोइन के  किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के हर्षिल, धनोल्टी, देहरादून और मसूरी के साथ सूरत में हुयी है।

फिल्म के मेन लीड  एक्टर, राइटर और डायरेक्टर  अविनाश ध्यानी के मुताबिक यह  फिल्म पहली अक्टूबर को  पूरे देश में रिलीज  हो जायेगी  ध्यानी के मुताबिक फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड के अलग अलग जिलो में की गई है , उन्होंने कहा कि कुदरत के बेपनाह हुस्न की दौलत  को समेटे  उत्तराखंड में ऐसे दिलकश नजारे और शूटिंग एरिया  हैं जो विदेशों में  कहीं देखने को नहीं मिलते ।  उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार फिल्म नीति को आगे बढ़ाएगी जिससे बॉलीवुड के जाने माने   निर्माता निर्देशक भी शूटिंग के लिए उत्तराखंड के इन पहाड़ों मे   आएंगे। और अविनाश के मुताबिक उनकी फिल्म सुमेरू  एक म्यूजिक लव स्टोरी है, फ़िल्म के किरदारों की एक्टिंग,  स्टोरी  और म्यूजिक को दर्शक  जरूर पसंद करेंगे।

वहीं फिल्म की हीरोइन  संस्कृति भट्ट के मुताबिक ये उनकी यह  पहली फिल्म है और इसे लेकर वो बहुत खुश  हैं  वही संस्कृति ने कहा कि फिल्म में कई खूबसूरत नजारो  का फिल्मांकन किया गया है, फिल्म का संगीत भी बहुत सुंदर है, उन्होंने उम्मीद जताई कि फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा और पसंद मिलेगी।
  इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इसके एक  मुख्य गीत अतरंगी सतरंगी गाने को खुद   मसूरी के ही एक युवक जिसका नाम  ध्रुव लाल कुमोला  है उन्होंने अपनी आवाज इस गाने मे दी है।

बॉलीवुड के उभरते सिंगर  ध्रुव कुमोला ने कहा कि इस फ़िल्म के जरिए पहली बार उन्हें बॉलीवुड में गाने का चांस मिला है, उन्होंने उम्मीद जताई कि वो दिन दूर नहीं जब वो भी बॉलीवुड में अपनी आवाज़ के जादू से उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share